Yamaha Rx100 आ गई जो Bullet और Jawa की जान ले लेगी

 Yamaha Rx100 अब निकलेंगी bullet और jawa की जान 
Yamaha Rx100 आ गई जो Bullet और Jawa की जान ले लेगी

आइए जानते Yamaha Rx100 के सभी जानकारी को...

Bullet और Jawa का सूफड़ा साफ करने आ रही है दादाओ के ज़माने की Yamaha RX100 अब बुलेट जैसे लुक में, पावरफुल इंगन के साथ करेंगी ऑटोसेक्टर पे राज अब गया बुलेट और बाकी गाड़ियों का दिन जाने वाले है। 

Bullet और Jawa का सूफड़ा साफ करने आ रही है दादाओ के ज़माने की Yamaha RX100 अब बुलेट जैसे लुक में, पावरफुल इंगन के साथ करेंगी ऑटोसेक्टर पे राज। नए जमाने में बाइक्स रोड की राजा बनती जा रही है। यूथ को भी हवा से बात करने वाली बाइक चाहिए होती है। इंडिया में स्पोर्ट्स बाइक और क्रूजर बाइक की डिमांड काफी बढ़ने लगी है। लेकिन इंडिया में काफी लोग तो सिर्फ सस्ती और अच्छी बाइक ही सर्च करते हैं। लेकिन सर्च करो तो भी माइलेज भी काफी मायने रखते हैं। स्प्लेंडर और प्लेटिना ही नहीं, डिमांड तो यामाहा की भी बढ़ने लगी है। यामाहा के पास एक शूरमा ऐसा भी है, जो इंडियंस के दिलों पर राज कर चुकी है। इंडियन की पसंदीदा और फर्राटे भरने वाली बाइक फिर से मार्केट में ग़दर मचाने आ रही है।

जाने एक और इलेक्ट्रिक बाइक की जो बुलेट की तरह है। जानने के लिए यहां क्लिक करे

जल्द होंगी New Yamaha RX 100 होंगी ReLaunch

जल्द होंगी New Yamaha RX 100 होंगी ReLaunch .आप भी किसी ऐसे बाइक का इंतज़ार कर रहे है जो काफी मजबूत है और उस बाइक का लुक जबरदस्त हो तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्किट में एंट्री मार ली है RX100 ने. हाँ ये बात तो है की इसके लिए आपको इंतज़ार काफी करना पड़ेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल में बताते है

New Yamaha RX 100 ingen

बात करे यामाहा के तगड़े इंजन की तो इस बाइक के इंजन में आपको कैसी इंजन मिलेगी इस बार कमपनी के तरफ से कुछ खुलासा नहीं किया जा रहा है. लेकिन कंपनी ने इस बात में तो हामी भर दी है कि रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी रेंज से अच्छी इंजन लगाई जाएगी ताकि ये उसे पछाड़ सके.

New Yamaha RX 100 के नए फीचर्स

बात की जाये इसके दमदार फीचर्स की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में आपको कई सरे फीचर्स के बारे में बताते है. जैसे की मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल और एबीएस ब्रेक जो खुद आपके सेफ्टी के काम आते है. असल में ये बाइक एक बेसिक, नो-फ्रिल्स मोटरसाइकिल है जो बहुत ही अच्छे लुक के साथ मार्किट में आएगी. इसमें आपको एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स भी मिलते है. जैसे की एक सिंगल यूनिट फ्लैट सीट, एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम फेंडर, एग्जॉस्ट और एक हेडलैंप केसिंग, ये सभी प्लेन रिंग के आकार की हेडलाइट्स

New Yamaha RX 100 Price

अब हम बात करेंगे यामाहा rx 100 की कीमत की तो इस बाइक की कीमत करीब 1,50,000 रुपए है. रही बात लॉन्च डेट की तो इस बाइक के लॉन्च डेट की तो कंपनी के तरफ से इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन कहीं न कहीं ये बात कही जा रही है कि इसका लॉन्च डेट 2026 तक है.